इंडियन नेवी ट्रेड्समैन रिजल्ट 2021 घोषित रिजल्ट पीडीएफ यहां

इंडियन नेवी ट्रेड्समैन रिजल्ट 2021 घोषित रिजल्ट पीडीएफ यहां

इंडियन नेवी ट्रेड्समैन रिजल्ट 2021 घोषित डायरेक्ट लिंक यहां



ज्वाइन इंडियन नेवी (नौसेना भारती) ने इंडियन नेवी एंट्रेंस टेस्ट (INET) ट्रेड्समैन मेट परीक्षा 01/2021 का परिणाम घोषित कर दिया है। 20 और 22 मार्च और 27 जुलाई 2021 को आयोजित ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित सीबीटी परीक्षा का परिणाम अब आधिकारिक वेबसाइट यानी joinindiannavy.gov.in पर उपलब्ध है। जो उम्मीदवार ऑनलाइन परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इंडियन नेवी ट्रेड्समैन रिजल्ट 2021 की जांच कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ऑनलाइन कंप्यूटर-आधारित परीक्षा के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया गया है, जो कि योग्यता शारीरिक स्वास्थ्य परीक्षण (पीएफटी) और चिकित्सा परीक्षाओं में फिटनेस के अधीन है। परीक्षा देश भर के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। अब ज्वॉइन इंडियन नेवी ने अनंतिम नियुक्ति के लिए कुल 1159 उम्मीदवारों की पंजीकरण संख्या और नाम वाली मेरिट सूची जारी की है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन दौर के लिए बुलाया जाएगा, जहां निर्धारित आवश्यक पात्रता मानदंड के समर्थन में मूल दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा।

नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन करके भारतीय नौसेना ट्रेड्समैन परीक्षा 2021 के परिणाम की जांच करने के लिए गाइड।

इंडियन नेवी ट्रेड्समैन रिजल्ट 2021: कैसे चेक करें
चरण 1: भारतीय नौसेना की आधिकारिक साइट joinindiannavy.gov.in पर जाएं।
चरण 2: उम्मीदवार के लॉगिन अनुभाग में जाएं और लॉगिन क्रेडेंशियल जमा करें।
चरण 3: इंडियन नेवी ट्रेड्समैन रिजल्ट 2021 पर क्लिक करें और मेरिट लिस्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
चरण 4: ctrl+f कुंजी का उपयोग करके पीडीएफ में अपना पंजीकरण नंबर या नाम खोजें।
चरण 5: पीडीएफ डाउनलोड करें और आगे की जरूरतों के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें।

अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि दस्तावेज़ सत्यापन के लिए कॉल लेटर उनके पंजीकृत ई-मेल आईडी पर या उनके ऑनलाइन आवेदन पत्र में उल्लिखित पते के अनुसार डाक द्वारा भेजे जाएंगे। पूर्व-नियुक्ति औपचारिकताओं के लिए उम्मीदवारों को कॉल लेटर में उल्लिखित तिथि और समय के अनुसार कार्यक्रम स्थल पर रिपोर्ट करना होगा।

परिणाम सीधा लिंक:
https://www.indiannavy.nic.in/sites/default/files/Provisional%20Select%20List%20of%20Tradesman%20Mate-%20INCET-TMM-01-2021(2).pdf‌‌


Indian Navy Tradesman Result 2021 Declared, Direct Link Here


Comments are closed.