SSB Head Constable Exam 2020 Download Answer Key

SSB Head Constable Exam 2020 Download Answer Key

SSB Head Constable Exam 2020 Download Answer Key

#ssb #answer #key #head #constable #download

SSB Head Constable Exam 2020 Download Answer Key
एसएसबी हेड कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की ‘आंसर की’ जारी

SSB Head Constable Exam 2021 Download Answer Key
सशस्त्र सीमा बल ने हेड कांस्टेबल (मंत्रालयिक) भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी है। यह आंसर की एसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक पीडीएफ फ़ॉर्मेट में उपलब्ध है। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भी एसएसबी हेड कांस्टेबल परीक्षा 2020– पेपर -1 की उत्तर कुंजी को डाउनलोड कर सकते हैं और अपने आंसर का मिलान भी कर सकते हैं।

Click Here For Check Answer Key ???

एसएसबी हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल भर्ती परीक्षा 3 जनवरी 2021 को आयोजित की गई थी। जो कैंडिडेट्स इस ऑफिशियल आंसर की के किसी प्रश्न/उत्तर से संतुष्ट नहीं हैं तो वे अपनी आपत्ति एसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट से भेज सकते हैं। ऑब्जेक्शन 10 जनवरी 2021 से पहले भेजें। ऑब्जेक्शन भेजने के लिए कैंडिडेट्स को प्रति प्रश्न-उत्तर के लिए 100 रूपये की दर से शुल्क का भुगतान भी करना होगा।


Note: ऑब्जेक्शन की अंतिम तारीख के बाद भेजी गई किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जायेगा। आपत्तियों पर विचार करने के बाद फाइनल आंसर की और इसका रिलज्ट घोषित किया जायेगा। जो कैंडिडेट्स लिखित परीक्षा में पास होंगें उन्हें मेडिकल परीक्षा के लिए बुलाया जायेगा। मेडिकल परीक्षा में सफल फाइनल मेरिट लिस्ट श्रेणीवार क्रम में तैयार की जाएगी।

एसएसबी हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल के पद पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह Rs.25,500 / – के वेतन स्तर -4 का वेतन मिलेगा।

Click to access SSB_21010518010.pdf


Comments are closed.